यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि अब यह साफ हो गया है कि प्रधानमंत्री मोदी सीधे बीजेपी के डर्टी ट्रिक्स विभाग के प्रमुख हैं. उनकी ओर से ममता बनर्जी के किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का मुद्दा उठाना, ऐसे समय में जब नंदीग्राम में मतदान चल रहा है, अब तक की सबसे सस्ती टिप्पणी है.

तृणमूल कांग्रेस के नेता और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने कहा है कि ममता बनर्जी, भारी वोटों से चुनाव जीतेंगी. शुभेंदु इस प्रतियोगिता में कहीं नहीं ठहरेंगे. उन्होंने कहा कि आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं. नियम के मुताबिक जहां चुनाव हो रहे हैं वहां पर प्रचार समाप्त हो जाना चाहिए. लेकिन क्या ऐसा हो रहा है? तकनीक की मदद से सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार चलाया जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ नंदीग्राम में चुनाव हो रहा है. वहीं पीएम मोदी कह रहे हैं कि ममता बनर्जी दूसरी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. वो वोटर्स को क्या इशारा करना चाह रहे थे? यह बहुत ही शर्मनाक कथन है.

यशवंत सिन्हा ने इस बारे में ट्वीट कर कहा कि अब यह साफ हो गया है कि प्रधानमंत्री मोदी सीधे बीजेपी के डर्टी ट्रिक्स विभाग के प्रमुख हैं. उनकी ओर से ममता बनर्जी के किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का मुद्दा उठाना, ऐसे समय में जब नंदीग्राम में मतदान चल रहा है, अब तक की सबसे सस्ती टिप्पणी है.

वहीं केंद्र सरकार द्वारा ब्याज दर घटाने के फैसले को वापस लेने पर निशाना साधते हुए कहा कि सेविंग अकाउंट्स पर ब्याज दर घटाया गया था. मैं जानता हूं कि वित्त मंत्रालय में कैसे फैसले लिए जाते हैं और तब वित्त मंत्री ट्वीट कर कहती हैं कि यह फैसला वापस लिया जा रहा है, यह फैसला बेहद अजीब है. मेरी मांग है कि वह फाइल सार्वजनिक की जाए, जिसपर नए ब्याज दरों को लेकर फैसले लिए गए हैं. गुरुवार को ब्याज दर में कटौती का फैसला चुनाव को देखते हुए वापस लिया गया है. इसे चुनाव बाद फिर से लागू किया जाएगा.

वहीं अमित शाह पर चुटकी लेते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा कि मैं उत्सुकता के साथ गृह मंत्री के उस बयान का इंतजार कर रहा हूं, जिसमें वो पश्चिम बंगाल में बीजेपी के सीटों की संख्या की भविष्यवाणी करेंगे.