बारीपदा: ओडिशा में सिर्फ 500 रुपयों के लिए 14 साल के एक बच्चे को जान से हाथ धोना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला ने इस लड़के पर 500 रुपये की चोरी का आरोप लगाते हुए इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। ओडिशा के मयूरभंज जिले में हुई इस घटना में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओडिशा के मयूरभंज जिले में कथित रूप से 500 रुपये चुराने को लेकर एक महिला ने सातवीं में पढ़ने वाले 14 साल के एक बालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बुधवार को बताया कि जिले के करांजिया थाना क्षेत्र के कियापानोपोशी गांव में यह वारदात हुई। पुलिस के अनुसार कक्षा सातवीं का छात्र राजन बहेरा मंगलवार को अपने दोस्त के घर गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोस्त के घर कुछ देर रुकने के बाद वह अपने घर लौट आया था। जब वह अपने दोस्त के घर गया था तब उसकी मां घर में नहीं थी। जब वह लौटी तब उसने 500 रुपये गायब पाए।

जांच अधिकारी सत्यनारायण कोला ने बताया कि राजन के दोस्त की मां ने पहले अपने बेटे से पूछा और फिर जब उसे यह पता कि उसकी गैरहाजिरी में उसके बेटे का दोस्त आया था तब उसने राजन को बुलाया। कोला के मुताबिक सष्मिता बहेरा नामक इस महिला ने राजन को डंडे से बुरी तरह पीटा। राजन ने घर पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचित किये जाने के बाद पुलिस ने बुधवार को हत्या का मामला दर्ज किया और बच्चे के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।