टीवी की सबसे सफल एक्ट्रेसेज में से एक जेनिफर विंगेट अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में जेनिफर ने मोनोकिनी में अपनी फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमर के अलावा पीठ पर बने टैटू को भी फ्लॉन्ट किया है.

जेनिफर ने व्हाइट मोनोकिनी पहनी है जिसपर ब्रॉड बेल्ट का डिजाइन फब रहा है. इसके साथ उन्होंने पिंक एंड यलो प्र‍िंट वाला श्रग डाला है. उन्होंने अपने बीच वियर लुक को पर्ल हूप्स और डस्की मेकअप से कंप्लीट किया है.

बैकग्राउंड में सूरज की लालिमा जेनिफर की इस तस्वीर को शानदार व्यू दे रही है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में भी इसका जिक्र किया है. वे लिखती हैं- ‘….डूबता सूरज, नारंगी आसमान, समंदर के किनारे की हवा, मुलायम रेत’.

एक अन्य तस्वीर में जेनिफर ने क्लोजअप शॉट दिया है. इसमें वे पीठ पर बने टैटू ‘हकूना मटाटा’ को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया- ‘क्योंकि हम सूरज, आकाश और समंदर से उधार लिए रंगों में सपने बुनते हैं’.

जेनिफर की पहली तस्वीर में उन्होंने लिखा था-  ‘टेंपरेचर बढ़ने से मैं यहां बेहोश हो रहा हूं. कोई मुझे उठाकर घर ले जाए प्लीज…’. एक अन्य में उन्होंने लिखा-  ‘क्या चल रहा है.
जेनिफर की तरह उनके कैप्शंस भी शानदार हैं. पर जेनिफर के कैप्शन से ज्यादा शहबान अजीम का कमेंट ने लोगों का ध्यान आकर्ष‍ित किया. दरअसल, शहबान के साथ जेनिफर के अफेयर की चर्चा थी.

शहबान ने जेनिफर की तस्वीरों पर अपना प्यार लुटाया है. एक के बाद एक तस्वीर शेयर कर रही जेनिफर को शबहान ने लिखा- ‘अरे रुको…तुम्हारी पिछली तस्वीर देखकर लोगों को सांस तो लेने दो’.

ये पहली बार नहीं जब जेनिफर विंगेट की ग्लैमरस फोटोज वायरल हुई हैं. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को दीवाना बना चुकी हैं. जेनिफर को पिछली बार बेहद और बेपनाह सीर‍ियल्स में शानदार रोल्स में देखा गया था.