लोगों की नजर हमेशा सेलिब्रिटी की जिंदगी पर रहती है। अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ भी ऐसा ही है लेकिन अपने बच्चों – निशा, नूह और अशर को लेकर उनका कहना है कि वे उनकी जिंदगी को निजी रखने की पूरी कोशिश करेंगी।

मेरा मानना है कि जो भी फोटो या जानकारी बाहर जाना चाहिए, वो मैं खुद शेयर करूं। हम सब लोग यह भूल गए हैं कि हम जानकारी तब साझा करते हैं, जब आप इसे वाकई दूसरों के साथ शेयर करना चाहते हैं। हमने तय किया है कि हम अपने बच्चों की फोटो और जानकारी अपनी पसंद से शेयर करेंगे और उनकी जिंदगी को निजी रखने की पूरी कोशिश करेंगे। जब हम बाहर होते हैं और लोग उन्हें फॉलो करते हैं तो उन्हें इन चीजों को भी अपने बच्चों को समझाना होगा और उन्हें इसकी आदत डालनी होगी।”

सनी ने यह भी कहा कि वह अपने बच्चों से पूछती हैं कि क्या वे इस रोशनी और मीडिया की चकाचौंध को लेकर सहज हैं। उन्होंने बताया, “मैं हमेशा निशा से पूछती हूँ, कि क्या आप ठीक हैं या आप डर रही हों? और हर बार वो उसका हां या ना में जो भी जबाव दे, हमें उसका सम्मान करना होता है।”

वहीं अपने जुड़वां बेटों नूह और अशर को लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में बात करने के लिए अभी वह बहुत छोटे हैं। उन्होंने कहा, “जब चीजें सामान्य होंगी और हम बाहर जाएंगे तो हमें उनसे भी पूछना होगा। लेकिन अभी वे बहुत छोटे हैं और ऐसे में आपको उनकी भावनाओं का सम्मान करना चाहिए और केवल उन्हीं चीजों तक सीमित रहना चाहिए, जो हमने खुद शेयर की हैं।”

बता दें कि सनी इस समय केरल में एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला’ की शूटिंग कर रही हैं।