टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में दिए एक टीवी इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उन्होंने अपने शादी टूटने की वजह बताई थी. श्वेता ने कहा था कि उनके एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली उनकी प्रतिष्ठा खराब करने की धमकी देते थे. जबकि, अभिनव ने इस पर कहा कि उनकी किसी भी पोस्ट ने श्वेता की छवि को नुकसान नहीं पहुंचाया है.

आपको बता दें कि श्वेता और अभिनव ने 2013 में शादी की थी और 2016 में दोनों माता-पिता बने थे. हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते काफी खराब हो गए थे और एक्ट्रेस ने 2017 अभिनव ने खिलाफ घरेलू हिंसा करने की शिकायत की थी. इसके दो साल बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थीं.

टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में अनिभव ने कहा, ‘मुझे बहुत दुख दिया गया, लेकिन शुरू से मैं एक बात कर रहा हूं कि हमारे बच्चे की शांति के लिए हमारा दोस्त होना बेहद जरूरी है.’

उन्होंने कहा, ‘मेरे बेटे के लिए श्वेता ही दोनों है. अब मैं 40 साल का हो जाउंगा तो दोबारा एक होना या न होगा या दोबारा शादी करने जैसे सवालों का कोई फायदा नहीं है. कभी-कभी रिश्ते निभाने होते हैं.’ इसके अलावा अभिनव ने कहा कि जबतक आप इस दुनिया में हो आपको रिश्ते निभाने चाहिए और ये बेहद जरूरी भी है.

अभिनव ने कहा, ‘आपको अपने परिवार से प्यार करना चाहिए जबतक आप उनके साथ खुश रहना चाहिए. एक बार आप इस दुनिया से चले जाओगे तो आप सिर्फ पश्चताप कर सकते हो कि आपको उनके साथ थोड़ा और समय बिताना चाहिए था.’ इसके अलावा अभिनव ने कहा कि पता नहीं श्वेता रेयांश को मुझसे मिलने से क्यों रोकती है जबकि मैंने कभी रेयांश को श्वेता से मिलने से मना नहीं किया.