वॉशिंगटन सुंदर ने बताया कि उन्होंने अपने कुत्ते का नाम गाबा रखा है. टीम इंडिया के इस युवा ऑलराउंडर ने अपने डॉगी की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि चार पैरों का शब्द प्यारा है. मिलिए गाबा से.

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने अपने डॉगी का नाम ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में स्थित क्रिकेट मैदान गाबा के नाम पर रखा है. वॉशिंगटन सुंदर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. वॉशिंगटन सुंदर ने बताया कि उन्होंने अपने कुत्ते का नाम गाबा रखा है. वॉशिंगटन सुंदर ने अपने डॉगी की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘चार पैरों का शब्द प्यारा है. मिलिए गाबा से.

इससे पहले वॉशिंगटन सुंदर ने अपने डॉगी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर में उनके परिवार के सदस्यों के साथ वह डॉगी भी है. इसके साथ ही उन्होंने उसके नाम का भी हिंट दिया था. वॉशिंगटन सुंदर ने अपने पोस्ट में पूछा कि आखिर उनके डॉगी का क्या नाम है? यूजर्स को उन्होंने हिंट देते हुए लिखा, ‘मेरा टेस्ट डेब्यू.’ इसके बाद यूजर्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि इस डॉगी का नाम ‘गाबा’ हो सकता है.

बता दें कि सुंदर ने अपना टेस्ट डेब्यू ऑस्ट्रेलिया के गाबा में किया था. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज (2020-21) का आखिरी मैच गाबा के मैदान पर खेला गया था. सुंदर ने डेब्यू मैच में फिफ्टी बनाते हुए भारत को मुश्किल से निकाला था. उन्होंने शार्दुल ठाकुर के साथ सातवें विकेट के लिए 123 रन जोड़े थे. वहीं, दूसरी पारी में उन्होंने 22 रन बनाए थे और भारत की जीत में अहम भूमिका अदा की थी.

वॉशिंगटन सुंदर का करियर

वॉशिंगटन सुंदर ने अब तक 4 टेस्ट मैच खेले हैं. उन्होंने 66.25 की औसत से 265 रन बनाए हैं. उनका बेस्ट स्कोर 96 रन है. सुंदर ने 4 टेस्ट की 6 पारियों में 3 अर्धशतक जड़े हैं. गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने 6 विकेट लिए हैं.

वॉशिंगटन सुंदर ने 30 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं. उन्होंने 11 पारियों में 47 रन बनाए हैं. उनका औसत 6.71 का है. उन्होंने टी20 इंटरनेशनल में 25 विकेट लिए हैं.