प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर राजनीति जगत और खेल जगत की हस्तियों ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई संदेश देते हुए ट्वीट किया था, जिस पर अब पीएम मोदी ने रिप्लाई किया है।

विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “देश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।” इसके जवाब में पीएम ने कोहली और अनुष्का का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “धन्यवाद विराट कोहली। मैं भी आपको और अनुष्का को बधाई देता हूं। मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि आप दोनों अच्छे माता-पिता साबित होंगे।”

पिछले महीने विराट ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें अनुष्का बेबी बंप के साथ नजर आ रही थी। कोहली ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि वो जनवरी 2021 में दो से तीन हो जाएंगे। बता दें, कोहली और अनुष्का साल 2017 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधे थे।

गौरतलब है कि विराट कोहली फिलहाल IPL 2020 में हिस्सा लेने के लिए यूएई में मौजूद हैं। इस साल कोरोना के चलते IPL का आयोजन देश के बाहर यूएई में हो रहा है जिसका आगाज 19 सितंबर से होगा। इस बार फैंस को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम से काफी उम्मीदें होंगी।