फिल्म के मुख्य अभिनेता राणा दग्गुबाती के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए आगामी फिल्म विराटपर्वम का टीज़र सोमवार को जारी किया गया, जो आज 36 साल का हो गया। टीज़र ने राणा को एक नक्सली नेता के रूप में पेश किया जो एक हिंसक विद्रोह का नेतृत्व करता है। वास्तव में, फिल्म की टैगलाइन पढ़ती है, “क्रांति प्रेम का कार्य है।”

राणा ने ट्वीट किया, फिल्म की झलक साझा करते हुए, “#ViraataParvam से कॉमरेड‘ रवन्ना ‘आपके सामने पेश करते हुए “।

टीज़र से पता चलता है कि विराटपर्वम 1990 के दशक में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिलहाल, राणा दग्गुबाती द्वारा निभाए गए कथानक या चरित्र के बारे में कई विवरण नहीं हैं। फिल्म में साई पल्लवी भी हैं, जिन्हें नायक के प्रेम के रूप में देखा जाएगा।

राणा के पिता सुरेश बाबू दग्गुबाती द्वारा निर्देशित, इस फिल्म को नीडि नाडी ओके कथा की वेणु उदुगुला द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म निर्माताओं ने एक ठोस तकनीकी चालक दल को एक साथ रखा है, जिसमें हॉलीवुड स्टंट निर्देशक स्टीफन रिक्टर और यूरोपीय फिल्म निर्माता दानी सांचेज-लोपेज शामिल हैं।

राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी के अलावा, विराटपर्वम में प्रियामणि, निवेथा पेथुराज, नंदिता दास और नवीन चंद्र भी हैं। यह फिल्म नंदिता की तेलुगु फिल्म उद्योग में वापसी होगी।

विराटपर्वम को इस साल की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था। हालांकि, कोरोनावायरस के प्रकोप ने उत्पादन कार्य में बाधा उत्पन्न की। फिल्म की शूटिंग हाल ही में हैदराबाद में शुरू हुई।