पिछले कुछ दिनों से Mi A3 मै यूजर को काफी अपडेट का सामना करने को मिल रहा है पर बात इतनी ही नहीं है अपडेट होने के बाद यूजर को फ़ोन मै काफी परिशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ यूजर्स ने Mi A3 को Android 11 में अपग्रेड किया और इसके बाद फोन पूरी तरह से खराब हो गया।

Xiaomi ने इस समस्या को देखते हुआ अपने यूजर्स से कहा है कि कंपनी उन्हें मुफ्त सपोर्ट देगी। इसके लिए प्रभावित Mi A3 कस्टमर्स को शाओमी के सर्विस सेंटर जाना होगा जहां कंपनी फ्री सपोर्ट देगी। अच्छी बात ये है कि अगर फोन वॉरंटी में नहीं है फिर भी इसे फ्री में ठीक किया जाएगा।

खबर ये है की सोशल मीडिया पर Mi A3 में Android 11 अपडेट से हुई प्रॉब्लम को लेकर लोग लगातार शिकायत कर रहे थे। लोगों का आरोप था कि इसमें उनकी गलती नहीं है और ऐसे में कंपनी इसे ठीक करने के लिए पैसे ले रही है जो गलत है।

Mi A3 के अपडेट में आ रही समस्याओं के बाद कंपनी ने स्टेटमेंट जारी किया है की इस दिकत को मद्देनजर रखते हुए कंपनी Mi A3 के लिए Android 11 अपडेट रोक रही है। कंपनी ने स्टेटमेंट में कहा है, ‘हम यूजर्स से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि जिन्होंने इस समस्या को फेस किया है जो हमारे सर्विस सेंटर विजिट करके मुफ्त ठीक करा सकते हैं. इसके लिए वॉरंटी होना जरूरी नहीं है’।