यूपी पुलिस में तैनात एक सिपाही ने बुधवार को दुष्कर्म पीड़िता से शादी कर ली। थाने में रजामंदी के बाद दोनों की कोर्ट मैरिज कराई गई, उनके घरवालों ने भी सहमति दे दी। पीड़िता ने मंगलवार को नर्वल थाने में दुष्कर्म की शिकायत की थी।

नर्वल क्षेत्र में रहकर युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इस बीच कोचिंग जाने के दौरान उसकी दोस्ती युवक से हो गई थी। उसने थाने में बताया कि दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। युवक उसे अक्सर घुमाने ले जाने लगा और कमरे पर भी आ जाता था। प्रेम संबंधों के बीच उसने शादी करने का झांसा दिया और शरीरिक संबंध बनाए। इस बीच उसकी नौकरी यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर लग गई। उसने जब शादी करने के लिए कहा तो घरवालों से बात करने की बात कहकर टालता रहा और बार-बार उसका शरीरिक शोषण करता रहा। बाद में जब दबाव बनाने का प्रयास किया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। मंगलवार को भी बहाने से बुलाकर उससे दुष्कर्म किया।

नर्वल थाना पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत के बाद सिपाही को पकड़कर थाने लाई। सिपाही और युवती के घरवालों को भी बुलवाया। घरवालों के हामी भरने के बाद सिपाही ने दुष्कर्म पीड़िता से शादी करने की हामी भर दी। स्वजन की सहमति से दोनों ने बुधवार को कोर्ट मैरिज कर ली। नर्वल इंस्पेक्टर शेष नारायण पांडेय ने बताया कि सिपाही ने शादी के लिए हां कर दी थी।दोनों के प्रेम संबंध थे।बुधवार को दोनों ने शादी कर ली।