उत्तर प्रदेश में हाथरस के बाद फिर से दिल दहला देने वाली घटना सुनने को मिला.घटना लखनऊ से सटे बदायूं की है.जिसने भी सुना घटना सुन सुन्न रह गया.मानो पैरों तले ज़मीन खिसक गयी हो.बदायूं जिले में 50 वर्षीय एक महिला की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई है.पुलिस ने बताया की मंदिर के पुजारी समेत 3 लोगो ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस ने घटना से जुड़े दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तो वही एक की तलाश में जुटी है.घटना रविवार की शाम की है.फोटो साफ़ देखा जा रहा की महिला की शव एक पिली चादर से उसके घर के आंगन में रखा है और चारो तरफ से उसके परिजन घेरे बैठे है.लाश एक पीली चादर से ढकी हुई है, जो खून से लथपथ दिखाई देती है. लाश का एक पैर टूटा हुआ है जो झुका हुआ दिखाई दे रहा है.

मृतक के पुत्र ने एक मीडिया चैनल के माध्यम से बताया की वो लोग मेरी माँ को (मृतक) को गाड़ी से आये और दरवाजे पर फेंक भाग गए.लड़के ने कहा की यहाँ तक पहुँचने माँ दम तोड़ चुकी थी.पुजारी और अन्य लोगों ने उन्हें दरवाजे पर गिरा दिया और जल्दी से छोड़कर भाग गए.” महिला के बेटे ने स्थानीय मीडिया से कहा, “मेरी मां रोज पूजा करने के लिए वहां जाती थी. रविवार को वो शाम पांच बजे के करीब पूजा करने गई थीं. वे लोग उन्हें रात के 11.30 बजे के करीब फेंक गए.”