साउथ कोरियन कंपनी LG ने हाल ही में दो स्क्रीन वाला स्मार्टफोन LG Wing लॉन्च किया था. अब कंपनी ने अपना स्मार्टफोन बिजनेस बंद करने का ऐलान कर दिया है. इसलिए ये स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है.

LG Wing को आप 40 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. कंपनी भले ही बंद हो रही है, लेकिन इस फोन के साथ 3 साल का सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेगा और आफ्टर सेल सपोर्ट भी मिलेगा.

LG Wing को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. लॉन्च के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत 69,990 रुपये थे. फ्लिपकार्ट फ्लैगशिप सेल की बात करें तो ये आज यानी 12 अप्रैल से शुरू है और 15 अप्रैल तक चलेगी.

Flipkart Flagship Sale के दौरान LG Wing को कस्टमर्स 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट है और इसमें दो डिस्प्ले दिए गए हैं.

LG Wing में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. फिलहाल फ्लिपकार्ट पर Notify Me का ऑप्शन देखा जा सकता है. यानी ये फोन फ्लिपकार्ट पर जल्द ही उपलब्ध होगा. खबर लिखे जाने तक यहां Buy का ऑप्शन नहीं है.

LG Wig के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.8 इंच की HD+ pOLED डिस्प्ले दी गई है. फोन की दूसरी डिस्प्ले 3.9 इंच की है जिसे 90 डिग्री पर यूज किया जा सकता है. मल्टी टास्किंग के लिए दूसरी डिस्प्ले को यूज कर सकते हैं.

LG Wing में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं. 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है, 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का लेंस है. इस फोन की बैटरी 4,000mAh की है और इसके साथ 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

चूंकि एलजी का मोबाइल बिजनेस बंद हो चुका है. ऐसे में आप 30 हजार रुपये इन्वेस्ट करने से पहले सोचेंगे. अगर आपको डुअल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खास तौर पर चाहिए तो इसे खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आपको डुअल डिस्प्ले का यूज नहीं है तो इसे स्किप कर सकते हैं.