बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल भले ही कई सालों से फिल्मों से दूर हों, लेकिन अक्सर वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने पोस्ट के जरिए वो अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े किस्से लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में ट्विंकल ने एक आर्टिकल के जरिए लोगों को अपनी लाइफ का एक मज़ेदार किस्सा बताया है। ये किस्सा एक्ट्रेस के उन दिनों का है जब वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में लॉक हो गई थी। इसके बाद उन्होंने वहां से निकलने के लिए जो किया, उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इस किस्से के बारे में बताया कि,’वो मेरे बगल में झुकर बैठा था, जबकि scuffed Mary Janes जूतों में मेरे पैर बेचैनी से हिल रहे थे। वो अच्छा था, खूबसूरत था। उसका चेहरा काफी बारीकी से बनाया गया था, जैसे इस सांचे में ढालने से पहले किसी फरिश्ते ने उसे बनाया हो। हम शाम तक वहीं बैठे रहे अकेले। कमरे में चॉक और उसकी च्विंगम की स्मैल आ रही थी। हम लोग एक दूसरे में इतना गुम हो गए थे कि हमे टाईम का पता ही नहीं लगा। मैंने आखिरकार उससे पूछा क्या टाइम हुआ है? मैं डिनर मिस नहीं करना चाहती’। उसने मुझसे पलटकर कहा ‘मैं भी नहीं हमारे यहां डिनर में आज पिंक कस्टर्ड बना है’।

मुझे शायद उससे और सवाल करने चाहिए थे, लेकिन मैंने नहीं किए। थोड़ी देर बाद हम स्कूल के मेन गेट की तरफ भागे, लेकिन तब तक बिल्डिंग बंद हो चुकी थी। फिर उसने खिड़की से छलांग लगाई। मैंने कहा मैं यहां से नहीं कूद सकती। उसने कहा ‘इतना मुश्किल नहीं है तुम कूदो मैं तुम्हें पकड़ लूंगा’। इसके बाद हम दोनों खिड़की से कूदकर स्कूल के बाहर निकले’।

हालांकि, ट्विकल ने आगे ये भी मेंशन किया कि अब इस बात को इतना समय गुजर गया है कि अगर दोनों सड़क पर आमने सामने से गुजरेंगे तो भी शायद एक-दूसरे को नहीं पहचान पाएंगे। जहां तक मुझे लगता है वो भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचता होगा।

ट्विंकल ने इस कहानी को शेयर करने के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, मैंने हमेशा से ये कहा है कि अगर आप लगातार पीछे मुड़ कर अतीत में देखते रहेंगे तो आपको कुछ खट्टी-मीठी यादें मिलेंगी। ये मेरा किस्सा था जब मैं किसी के साथ सचमुच के प्यार में पड़ी थी। वही ट्विंकल का ये किस्सा फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर उनके प्यार के किस्से खूब सुर्खियाँ बटोर रही हैं। वहीं अक्षय कुमार ने ट्विंकल की इस कहानी पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।