ट्व‍िंकल खन्ना बेटी नितारा के साथ वीकेंड एंजॉय करने अलीबाग निकल पड़ी हैं. उन्हें गेटवे ऑफ इंड‍िया में बेटी के साथ स्पॉट किया गया. पिछले दिनों ट्व‍िंकल फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन पर थीं, जहां उन्होंने खूब मस्ती की. पर अब इन तस्वीरों को देखकर लगता है ट्व‍िंकल बेटी के साथ कुछ और मस्ती भरे पल एंजॉय करने के मूड में हैं.

ट्व‍िंकल ने बेबी पिंक कलर का कैजुअल कुर्ता और व्हाइट वाइड पैंट्स पहने थे. साथ में अपनी हैट भी उनके हाथ में नजर आई. उनकी बेटी नितारा भी आर्मी प्र‍िंट लेग‍िंग्स और व्हाइट टॉप में दिखीं.

नितारा के साथ ट्व‍िंकल की बॉन्ड‍िंग काफी खास है. सोशल मीड‍िया पर भी ट्व‍िंकल अक्सर बेटी के साथ प्यारी फोटोज साझा करती रहती हैं. दोनों अपना काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताती नजर आती हैं.

कभी नितारा के बाल बनाते तो हुए तो कभी उसकी शरारत को कैमरे में कैद करते हुए ट्व‍िंकल पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. ट्व‍िंकल बेटी के मेकअप स्क‍िल भी फैंस के साथ साझा कर चुकी हैं.

ट्व‍िंकल के अलावा पापा अक्षय कुमार भी नितारा से बहुत क्लोज बॉन्ड‍िंग साझा करते हैं. अक्षय बेटी के साथ बिताए खूबसूरत पलों को फैंस के साथ बांटने में कभी कोई मौका नहीं छोड़ते.

हाल ही में ट्व‍िंकल ने नितारा के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर बहुत गहरा मैसेज दिया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा था- ‘हमारा काम हमारे बच्चें को परफेक्ट बचपन देना नहीं है, बल्क‍ि उनके दिमाग को आइड‍ियाज से भरना, उनकी हिम्मत की दाद देना और हर चीज के लिए सतर्क रहना स‍िखाना पर उनकी कमजोरी को कभी ना उभारे’.

‘इसमें उन्हें बेइंतहा प्यार करना है और उन्हें हर सब्जी को खाना स‍िखाना भी है. मच्छरों के काटने पर, खराब ग्रेड्स आने पर और उनके दुखी होने पर, हमें उनकी तरफ ध्यान देना है, हर दिन, हर चीज का ध्यान रखते हुए, जो हम हैं और आगे होंगे, उनकी मां होने के साथ-साथ’.

मालूम हो ट्व‍िंकल ने पिछले दिनों मालदीव्स वेकेशन से अक्षय के साथ मजेदार फोटोज साझा की थी. इसमें उन्होंने कपल्स इन इंस्टाग्राम और कपल्स इन रियलिटी का नमूना पेश किया था.