नई दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और मशहूर एक्टर राजकुमार राव की ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, फिल्म में आदर्श गौरव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर में राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है और फैंस को पसंद आ रही है, वहीं आदर्श गौरव के अभिनय की भी खूब तारीफ हो रही है। प्रियंका और राजकुमार राव दोनों ही दमदार एक्टर्स हैं बावजूद इसके आदर्श गौरव ना सिर्फ ट्रेलर में अपने अभिनय से लुभा पा रहे हैं बल्कि लाइमलाइट भी ले रहे हैं। ट्विटर से लेकर यूट्यूब के कमेंट बॉक्स तक हर जगह आदर्श गौरव के अभिनय की चर्चा हो रही है।

‘द व्हाइट टाइगर’ के इस ट्रेलर में भारत में रह रहे लोगों के संघर्ष को दिखाया गया है, ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) के साथ पहली बार राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, राजकुमार, प्रियंका संग स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं आदर्श गौरव भी अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में नजर आ रहा है कि कैसे आदर्श गौरव एक नौकर से रईस आदमी बन जाते हैं। आदर्श गौरव के हिस्से काफी अच्छे डायलॉग्स भी आए हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर किया है। द व्हाइट टाइगर नेटफ्लिक्स पर 22 जनवरी को स्ट्रीम होगी।

द व्हाइट टाइगर रामिन बहरानी द्वारा डायरेक्टेड और प्रोड्यूस की गई है, इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी उन्होंने ही लिखी है। यह फिल्म द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलर बुक द व्हाइट टाइगर पर आधारित है।