तृणमूल कांग्रेस के पांच विधायक बीजेपी में शामिल जाने के लिए आज दिल्ली की फ्लाइट पकड़ ली है.संभावना है कि शनिवार शाम को बीजेपी मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी. पहले इन नेताओं को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रविवार को होने वाली रैली के दौरान बीजेपी में शामिल होना था.

गृह मंत्री इस हफ्ते कोलकता रवाना होने वाले थे मगर दिल्ली में बम धमाका के बाद उनको यात्रा रद्द करनी पड़ी.उनको इस यात्रा में हावड़ा में एक रैलीकरनी थी.ममता बनर्जी की अगुवाई वाली सरकार में वन मंत्री रहे राजिब बनर्जी ने कहा कि अमित शाह ने उनसे फोन पर बात की और अपने हाथों से बीजेपी का झंडा थमाने की इच्छा व्यक्त की. लिहाजा उन्होंने हमारे लिए कोलकाता से दिल्ली के लिए चार्टर्ड प्लेन भेजा. राजिब ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस से त्यागपत्र दिया था.

बाकी चार नेताओं में बाली से टीएमसी विधायक बैशाली डालमिया, उत्तरपाड़ा के एमएलए प्रबीर घोषणा, हावड़ा के मेयर रतिन चक्रबर्ती और पूर्व विधायक और रानाघाट से पांच बार नगर निकाय प्रमुख रहे पार्थ सारथी चटर्जी शामिल हैं.बता दें पार्टी में शामिल हुए टीएमसी के नेता और बंगाल बीजेपी के पदाधिकारी भी रैली में होंगे.