अक्सर, जो हम इंस्टाग्राम पर देखते हैं वह वास्तविकता से बहुत दूर होता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) की यह लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से हमें कुछ ऐसा ही पता चलता है. अलाया एफ इन दिनों गोवा में है, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्विमिंग पूल में पोज देते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. कैप्शन में, हालांकि, उन्होंने बताया है कि जो तस्वीर में दिखाई दे रहा है उसके लिए उन्होंने कई बार कोशिश की है.

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में वह अपनी बाहों से पीछे की ओर धनुषाकार शॉट देते हुए नजर आ रही हैं. जिसे उन्होंने “सबसे सुंदर संपत्ति” कहा है. अलाया ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “मैं चाहती हूं कि मैं आपको बता सकूं कि इस शॉट को पूरा करने से पहले मैंने कितनी बार असफल प्रयास किए थे.”

इस फोटो पर अबतक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. और लोग फोटो पर जमकर तारीफों भरे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर ऐसे शॉट देते हुए कोई फोटो पोस्ट की है. वह अक्सर फैंस के लिए अपनी ऐसी खास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि पूजा बेदी और उनके पूर्व पति फरहान फर्नीचरवाला की बेटी अलाया ने पिछले साल फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की.