बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने शनिवार को अपने घर पर एक हाउस पार्टी रखी। जिसमे बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामि हुई। इस दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आए।

इस दौरान दीपिका पादुकोण व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी गाड़ी में स्पॉट हुई।

इस पार्टी में साउथ के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा भी नजर आए। इसकी के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी करण की पार्टी में पहुंची थी। दोनों ने मिलकर सेल्फी क्लिक की। सारा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

करण की पार्टी में एक्टर इशान खट्टर अपनी गर्ल एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ पहुंचे। इस खास मौके पर ये कपल एक ही गाड़ी में नजर आए। खुद ईशान कार ड्राइव करते नजर आए थे।

इसी बीच करण जौहर ने सुपरस्टार विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म की भी घोषणा की। ये जोड़ी बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘लाइगर’ की बची हुई शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अनन्या इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जहां इस फिल्म की शूटिंग आने वाले दिनों में शुरू होने वाली है।

इस फिल्म में विजय देवराकोंडा एक बॉक्सर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल 9 सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली है. बीते रोज फिल्म को प्रड्यूस कर रहे धर्मा प्रॉडक्शंस ने अपने ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि फिल्म दुनियाभर में 9 सितंबर को रिलीज की जाएगी.