किसान आंदोलन का आज 18 वा दिन है , किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए है। दिन पर दिन आंदोलन को तेज़ करने का एलान कर रहे हैं। राजिस्थान में किसान सड़को पर उतर आये हैं और सड़के जाम कर रहे हैं। दिल्ली जयपुर हाईवे पर भी किसान उतर आये हैं, हलाकि दिल्ली-जयपुर हाईवे पर प्रशासन की कई टीम वह तैनात करि गयीं हैं और हो सकता है की दिल्ली-जयपुर हाईवे को ब्लॉक भी करदिया जाये।

राजस्थान के शाहजहांपुर में हरियाणा बॉर्डर के पास किसानों ने जाम लगा दिया है. इसकी वजह से दिल्ली जयपुर नेशनल हाइवे जाम हो गया है. इसके बाद पुलिस ने बहरोड से वाहनों को डायवर्ट कर दिया है। हाईवे पर भारी संख्या में किसान जमा हो गए हैं। नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया है। हलाकि , हरयाणा के प्रशासन को तैनात करदिया गया है और रेवाड़ी के एसपी अभिषेक जोरवाल ने कहा कि हरियाणा पुलिस राजस्थान पुलिस से लगातार कोआर्डिनेशन बनाकर रखी हुई है।

किसान आंदोलन 18 वें दिन पहुंच गया है लेकिन दोनों ओर से गतिरोध बरकरार है इस सब के चलते ग्रह मंत्री अमित शाह ने पंजाब के बीजेपी नेताओ से बैठक करि है। इस बैठक में अश्विनी शर्मा, सोमप्रकाश समेत पंजाब भाजपा के कई नेता मौजूद हैं। अमित शाह ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश से भी आज दिल्ली में किसानों के आंदोलन के मुद्दे पर मुलाकात की है।