तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर ‘एस.एस.राजामौली’ का कद बाहुबली सीरीज की फिल्मों के बाद काफी बढ़ गया है। फैंस इन दिनों उनकी फिल्म डायरेक्टर की आने वाली फिल्‍म ‘आरआरआर’ 13 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्‍म के तमिलनाडु थिअट्रिकल राइट्स को ‘लायका प्रॉडक्‍शन्‍स’ ने 45 करोड़ की भारी रकम में खरीद लिया है।

‘लायका प्रॉडक्‍शन्‍स’ ने इस बात को सोशल मीडिया पर साफ़ करते हुए कहा है कि, ‘पूरे तमिलनाडु के थिएटर्स में वो ‘आरआरआर’ फिल्म को डिस्‍ट्रिब्‍यूट करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्‍म के राइट्स को 45 करोड़ में बेचा गया है पर ऑफिशल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुई है। लायका प्रॉडक्‍शन्‍स ने बुधवार को ट्विटर पर ये गुड न्‍यूज देते हुए कहा कि, ‘हमें खुशी हुई और ये घोषणा करने पर गर्व हो रहा है कि तमिलनाडु ‘पैन इंडिया फिल्म’ #RRRMovie के तमिलनाडु थिअट्रिकल राइट्स हमारे द्वारा हासिल किए गए हैं।’

फिल्‍म की कहानी फिक्शनल है, जो कि दो तेलुगू फ्रीडम फाइटर्स ‘अल्लुरी सिथारामा राजू’ और ‘कौमाराम भीम’ पर आधारित है। फिल्‍म में ये कैरक्‍टर्स ‘राम चरण’ और ‘जूनियर एनटीआर’ निभा रहे हैं। इस फिल्म को 13 भाषाओ में रिलीज़ किया जाएगा जिसमे ‘तमिल’, ‘तेलुगू’, ‘हिंदी’, ‘कन्‍नड़’ और ‘मलयालम’ के अलावा कुछ विदेशी भाषाएं भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्‍म को 450 करोड़ से ज्‍यादा के बजट में बनाया गया है। फिल्‍म में ‘आलिया भट्ट’, ‘अजय देवगन’, ‘रे स्‍टीवेंसन’, ‘ओलिविया मॉरिस’ जैसे ऐक्‍टर्स भी मेन रोले में दिखाई देंगे।