भारतीय जनता पार्टी जिस किसान का पोस्टर दिखा देश दुनिया के सामने किसान को खुशहाल बता रहा वो किसान कृषि बिल के खिलाफ धरने पर बैठे.किसान का नाम है हरप्रीत सिंह है जो पोस्टर में तो काफी खुश दिख रहे मगर सच्चाई कुछ और ही बयां कर रही है.हरप्रीत सिंह के पोस्टर को लेकर खूब बवाल मचा.उसके बाद पंजाब बीजेपी ने अपने फेसबुक वाल से फोटो डिलीट कर दिया जाके मामला ठंडा पड़ा.

हरप्रीत सिंह का कहना है की फोटो 6 – 7 साल पुरानी है.और बीजेपी बिना परमिशन के फोटो इस्तेमाल किया.और खुशहाल भी बताया जा रहा लेकिन सच्चाई ये है की मै कृषि बिल के खिलाफ सिंघु बॉर्डर ठंड के बिना परवाह किये डटा हूँ.हरप्रीत सिंह ने कहा कि कोई भी किसान नए कृषि कानूनों से खुश नहीं है. बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार कभी भी सिंघु बॉर्डर पर नहीं आई और न ही यह जानने की कोशिश की क्यों किसान इन कानूनों के विरोध में हैं. किसान नए कृषि कानूनों को सिरे से खारिज कर रहे हैं और उनका गुस्सा बढ़ता जा रहा है.

बता दें हरप्रीत पंजाब के होशियारपुर जिले के रहने वाले है. उनका कहना है की भले ही सरकार क़ानून के फायदे गिनवा रही हो मगर हम जानते है ये क़ानून से किसानो को एक भी फायदा नहीं होने वाला.हम वापस तभी जाएंगे, जब तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया जाएगा.

हरप्रीत सिंह के फोटो के इस्तेमाल पर पंजाब बीजेपी चीफ अश्विनी शर्मा ने कहा कि मुझे भी यह जानकारी मिली है, मैं चेक करके बताऊंगा.