तेजस्वी यादव इस सोमवार को 31 के हो जाएंगे , उनका जन्म 9 नवंबर 1989 के दिन हुआ था । अगर एग्जिट पोल्ल के मने और तेजस्वी यादव अगर सीएम बनते है तो राष्ट्रीय जनता दल के लिए यह बड़ी बहुत उपलब्धि होगी।
10 नवंबर को होने वाले मतगणना पर सब के नज़रे है , जैसा की आप सब जानते है कल की दिन यानि 7 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आखरी मतदान हुआ था अब सिर्फ 10 नवंबर को होने वाले मतगणना पर सबकी की नज़रे है। अगर एग्जिट पोल के नतीजे सही साबित हुए तो तेजस्वी यादव बिहार के देश के सबसे कम उम्र के मुख्यमंत्री होंगे और ये राष्ट्रीय जनता दल के लिए यह बड़ी बहुत उपलब्धि के बात होगी।
इंडिया-टुडे-एक्सिस माय इंडिया एग्जिट पोल के अनुसार तेजस्वी यादव बेरोजगार नौजवानों के सपोर्ट से बिहार विधानसभा चुनाव को जीते हुए नज़र आरहे है और अगर ये हुआ तोह वो उनके लिए और उनकी पार्टी के लिए बहुत बड़े बात है। देखा जय तोह एम ओ हसन फारुक, अप्रैल 1967 को मात्र 29 साल की उम्र में पुडुचेरी के मुख्यमंत्री बने थे। और अगर बिहार के बात है तो सतीश प्रसाद सिंह सबसे कम उम्र में महज 32 साल की उम्र में जनवरी 1968 को सीएम पद की जिम्मेदारी संभाली थी जो की बहुत बड़े बात थी।