दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर लिखा है- असली मजा सब के साथ आता है. मेरी पत्नी और मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. अगर आप भी कोरोना का टीका लगवाने के लिए क्वालिफाई हैं, तो जरूर वैक्सीनेशन करवा लें.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी शानदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है. एक्टर ने गुरुवार को अपनी पत्नी संग कोरोना का टीका लिया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर ना सिर्फ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है बल्कि फैन्स से एक खास अपील भी कर दी है.

दिलीप जोशी को लगी कोरोना वैक्सीन

दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर लिखा है- असली मजा सब के साथ आता है. मेरी पत्नी और मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. अगर आप भी कोरोना का टीका लगवाने के लिए क्वालिफाई हैं, तो जरूर वैक्सीनेशन करवा लें. होली स्पिरिट अस्पताल का खास शुक्रिया जिन्होंने वैक्सीनेशन का अनुभव अच्छा कर दिया. सोशल मीडिया पर दिलीप की ये पोस्ट वायरल हो गई है और तमाम फैन्स उन्हें शुभकामना देते दिख रहे हैं. वैसे दिलीप के अलावा हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कोविड वैक्सीन लगवा ली है. उन्होंने भी अपनी सेहत को लेकर विस्तार से बात की थी.

अमिताभ ने लिखा- लग गई है इस दोपहरी…सब ठीक है. वहीं अपने ब्लॉग के जरिए महानायक ने इस एक्सपीरियंस के बारे में डिटेल में बात की है. वे बताते हैं- कल परिवार के साथ कोविड टेस्ट करवाया था. रिजल्ट भी आ गया. सभी निगेटिव हैं. इसलिए वैक्सीन ले ली है. सिर्फ अभिषेक को छोड़कर सभी को लग गई है. वो अभी कही और हैं, जल्दी लगवा लेंगे. एक्टर का वैक्सीन लगना फैन्स को राहत दे गया है क्योंकि महानायक की सेहत को लेकर हमेशा टेंशन देखने को मिल जाती है.

दिलीप जोशी, अमिताभ बच्चन के अलावा  धर्मेंद्र, सतीश शाह, जॉनी लीवर, जितेंद्र, हेमा मालिनी, सलमान खान जैसे दिग्गजों को कोरोना का टीका लग चुका है. सभी सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर भी कर रहे हैं और देश के दूसरे नागरिकों से भी अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन करने की अपील भी कर रहे हैं.