तमिल टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा की आत्महत्या करने की खबर है। वह 28 वर्ष की थी। यह खबर टीवी और सिनेमा की दुनिया के लिए एक झटका है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, लोकप्रिय शो पांडियन स्टोर्स में मुलई की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री को नाज़रेथपेट्टई के एक पांच सितारा होटल में लटका पाया गया। ऐसा कहा गया है कि वीजे चित्रा ने ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग पूरी कर ली थी और दोपहर 2:30 बजे अपने होटल के कमरे में लौट आइ थी। वह अपने मंगेतर, व्यापारी हेमंत के साथ रह रही थी, जिनसे कुछ महीने पहले उसकी सगाई हुई थी।

वीजे चित्रा ने तमिल उद्योग में विभिन्न टीवी चैनलों पर एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में काम किया है। वह वर्तमान में पांडियन स्टोर्स धारावाहिक में देखी गई थी। अभिनेत्री ने मुल्लाई के रूप में अपनी भूमिका के माध्यम से एक बड़ा प्रशंसक अर्जित किया था। इसके अलावा, वह एक शौकीन चावला सोशल मीडिया यूजर थीं और अपनी अंतहीन खूबसूरत तस्वीरों और पोस्ट से प्रशंसकों का मनोरंजन करती थीं।

ऐसा कहा जा रहा है कि वीजे चित्रा ने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या की है। उनकी मौत ने उनके प्रशंसकों को निराशा में छोड़ दिया है। उनके प्रशंसकों ने शोक जाहीर करने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अभिनेत्री को यह जानकर काफी धक्का लगा है कि # चित्रा ने आत्महत्या कर ली है। बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपनी आत्मा को शांति प्रदान करने में मदद की है” एक और ट्वीट किया, “बहुत प्रतिभाशाली डांसर और उत्कृष्ट अभिनेत्री .. अन्य लोग आपके चरित्र को #Pandianstores में बदल नहीं सकते हैं। “शांति में आराम करो (मुलई) अक्का .. ओम नमशिवैया”