वेब सीरीज आर्या में दमदार रोल के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है. सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. और अक्सर फैन्स के साथ अपनी मस्तीभरी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी फोटो शेयर की है जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

सुष्मिता ने काटे अपनी बेटी के बाल

दरअसल कोरोना के डर से सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी का हेयरकट खुद ही घर पर किया है.और इसी की एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि,  किसी का बिजी वीकेंड है? अलिशा के पास सच में मुझे इंपोर्टेंट फील करवाने का तरीका है. मैं तब से उसकी ऑफिशियल हेयर ड्रेसर हूं जब से वो तीन साल की थी. इस पोस्ट में सुष्मिता ने आगे लिखा कि, मैं उसके बाल काटते हुए तनाव महसूस कर रही हूं. वो सिर्फ मेडीटेट कर रही है. उसके इस कॉन्फिडेंस से मैं प्यार करती हूं.

फोटो पर सुष्मिता की भाभी ने भी किया कमेंट

वहीं सुष्मिता की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड  एक्टर्स भी कमेंट कर रहे हैं. फोटो पर अभी तक लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं.  वहीं फोटो पर सुष्मिता की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने कमेंट करके उनकी काफी तारीफ की. इसके साथ ही उनकी बड़ी बेटी रेने ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि, मां प्लीज मेरे बाल भी काट दो.

‘आर्या सीजन 2’ में दिखेंगी सुष्मिता

बताते चलें कि सुष्मिता बहुत जल्द वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 2’ में दिखाई देने वाली हैं. इस सीरीज के पहले सीजन में उन्होंने एक डॉन की बेटी का दमदार रोल निभाया था. और पति की मौत के बाद उन्हें कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ा था.