अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब 2 महीने बाद उनकी जिंदगी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इसमें वे परिवार के साथ रुद्राभिषेक और कालसर्प योग की पूजा में शामिल हैं। यह पूजा बांद्रा स्थित केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15वीं मंजिल वाले फ्लैट (मोंट ब्लॉक से पहले वाला घर) में की गई। यह पूजा पंडित गोविंद नारायण ने 9 अप्रैल 2019 को कराई गई थी।

पंडित गोविंद के मुताबिक, इस पूजा में सुशांत, उनकी बहन मीतू सिंह और पति, कुछ अन्य लोग, उनके स्टाफ के सदस्य शामिल हुए थे। पूरा परिवार बहुत खुश था। इसमें सुशांत बहुत खुश नजर आ रहे थे। पंडित ने कहा कि उस वक्त सुशांत कहीं से भी डिप्रेशन का शिकार नजर नहीं आ रहे थे। पंडित ने कहा- विश्वास नहीं होता कि वे सुसाइड भी कर सकते हैं।

4 घंटे चली पूजा, 11 ब्राह्मणों को सुशांत ने खाना खिलाया था
पंडित ने बताया कि पूजा 4 घंटे चली थी। इस दौरान सुशांत धोती और गमछा पहनकर पूरे समय पूजा में बैठे रहे। पूजा खत्म होने के बाद उन्होंने अपने हाथ से 11 ब्राह्मणों को भोजन करवाया था। यह पूरी प्रक्रिया तकरीबन 6 घंटे तक चली थी। यह पूजा घर में सुख शांति, वैभव और धन लक्ष्मी की प्राप्ति के लिए रखी गई थी। इस दौरान एक नटराज की मूर्ति की स्थापना भी गई।

वीडियो में नजर नहीं आ रही हैं रिया
वीडियो में रिया चक्रवर्ती नहीं दिखाई दे रही हैं। पंडित गोविंद नारायण ने भी इस बात की पुष्टि की है कि रिया इस पूजा में शामिल नहीं हुईं थीं।

सिर्फ एक बार पंडित गोविंद नारायण ने की पूजा
पंडितजी ने बताया कि इस एक पूजा के अलावा उनसे किसी और पूजा के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया और न ही कभी उन्होंने सुना कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के किसी घर या फिर पावना डैम के फार्म हाउस पर तंत्र-मंत्र से संबंधित कोई पूजा कराई हो।