सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में रिया का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है और अब बड़े पैमाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जांच करेगा. इस केस में संदीप सिंह की भूमिका भी शक के घेरे में है. संदीप सिंह खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताते आए हैं लेकिन उनकी कॉल डिटेल्स कुछ और ही कहानी बयां करती है. उधर, सीबीआई की ताबड़तोड़ पूछताछ जारी है.

दिल्ली में जारी NCB की बैठकसुशांत सिंह राजपूत केस में अब नारकोटिक्स ब्यूरो ने कमान संभाल ली है.दिल्ली में NCB के वरिष्ठ अफसरों के बीच बैठक हो रही है, जिसमें रिया चक्रवर्ती के चैट और ड्रग्स डीलर से जुड़े अन्य कनेक्शन को लेकर मंथन हो रहा है. NCB डायरेक्टर की अगुवाई में चार अधिकारी इस मामले पर चर्चा कर रहे हैं.

ऑटोप्सी रिपोर्ट पर सवाल करेगी सीबीआई
सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल पहुंची है. यहां पर डॉक्टरों से पूछताछ होगी और कुछ कागजात जमा किए जाएंगे. दरअसल, एम्स के डॉक्टरों द्वारा सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट पर जो सवाल खड़े किए गए थे, उसके बाद सीबीआई की टीम एक बार फिर अस्पताल पहुंची है.
ड्रग्स कनेक्शन पर रिया से पूछताछ करेगी NCB
सुशांत केस में रिया के ड्रग्स कनेक्शन ने जांच को नया मोड़ दे दिया है. इस केस में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की भी एंट्री हो गई है. NCB ने कहा- हम रिया से पूछताछ करेंगे लेकिन पहले सीबीआई रिया से पूछताछ कर ले, फिर हम रिया से पूछताछ करेंगे. हमें कोई जल्दबाजी नहीं है.
सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB की जांच तेज हो गई है. थोड़ी देर में इस केस को लेकर अहम मीटिंग होगी. डायरेक्टर राकेश अस्थाना जांच की रणनीति पर अधिकारियों से मीटिंग करेंगे. मीटिंग में ये तय होगा कि NCB की कौन सी यूनिक सुशांत केस की तफ्तीश करेगी.