सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर करके प्रेक्टिस के दौरान मास्क पहनने की परेशानी को शेयर किया. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि यह जरूरी भी है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने महसूस किया कि किस तरह मास्क के साथ मुक्केबाजी का अभ्यास करना मुश्किल है, लेकिन कोरोना महामारी के दौरान चेहरे को ढंकना भी काफी जरूरी है. अपने नए इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट में सनी बॉक्सिंग गियर में दिखाई दे रही हैं. वह अपने ट्रेनर के साथ मुक्काबाजी करती हुई दिखाई दे रही हैं.

फूल गई सांस और हांफने लगीं सनी

बॉक्सिंग सेशन के अंत में उनकी सांस फूल जाती हैं और उन्हें हांफते हुए देखा जा सकता है मगर फिर भी वह अपना मास्क नहीं हटाती हैं. इसलिए उन्होंने अपने इस वर्कआउट वीडियो को शेयर करने की वजह भी इस वीडियो के कैप्शन में लिखी है.

सनी ने वीडियो के साथ कैप्शन के रूप में लिखा कि वह हमेशा वर्कआउट वीडियो पोस्ट नहीं करती हैं, लेकिन वीडियो उन्हें काफी मजेदार लगा. उन्होंने फाइटर्स के लिए मास्क के साथ अभ्यास को काफी मुश्किल बताया और कहा कि मास्क के साथ यह काफी मुश्किल है, लेकिन इस समय कंफर्ट (आराम की अवस्था) से कहीं अधिक सुरक्षा जरूरी है.

केरल में हैं सनी लियोनी

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों आगामी साइको थ्रिलर फिल्म ‘शेरो’ की शूटिंग के लिए केरल में हैं. वह इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं.