होने जा रहा है “सूरज पर मंगल भारी”। हल ही में  कोरोना काल के बाद मूवी हॉल फिरसे खुले है। थेटर्स के वापस खुल जाने के बाद थेटर्स में लोगो कि भीड़ उतनी देखने नहीं मिल रही है।लेकिन फिल्म निर्माता “अभिषेक शर्मा “को पूरी उम्मीद है की उनकी आने वाली फिल्म थेटर्स में लोगो की भीड़ वापस लाएगी । इस मूवी में लीड रोले में आपको “मनोज बाजपाई” “दिलजीत दोसांझ “” फातिमा सना शेख “ देखने को मिलेंगे। फिल्म फैमिली-कॉमेडी क्रिटेरोरी में दाखिल है।यह फिल्म हिंदी भाषा में होगी , पूरी फिल्म 141 मिनट की है।

प्लाट
दिलजीत एक बैचलर का किरदार निभा रहे है। जो की शादी के लिए लड़की खोज रहा होता है,मूवी में दिलजीत के किरदार का नाम सुरजर  है। सुरजर ने अपनी फैमिली बिस्सनेस संभाली होती है। वही मनोज बाजपाई ने एक डिटेक्टिव का रोले निभाया है जो की शादी के समय लड़की के परिवार को लड़के के बारे में जानकारी ला कर देता है।
मूवी का ट्रेलर निकल चूका है , जिसे आप “यह क्लिक “करके देख सकते है।
सूरज पर मंगल भारी , सिनेमा हॉल में 15 नवंबर को रीलीज़ होने वाला है।
ट्रेलर में आप देख पाएगे की दिलजीत लड़कियों के संग प्यारी बाते करने की कोसिस करते है , और हर बार दूध, पनीर जैसे ही उद्धरण देते है।
यह फिल्म 90’s के समय पर निर्धारित होगी , जिश्मे लोगो के पास न फ़ोन होता था न किसी से जुड़ने का ठोस माध्यम , तब लोग माजूदा वेक्तियो के मदद से ही दुशरे के बारे में पता लगा पाते थे।
ट्रेलर से आपको पता लगा ही होगा की पूरी फिल्म में मनोज जो की मगल के किरदार में होंगे और दिलजित जो की सुरजर के किरदार में होंगे की आपसी रंजिश पर है।

 

15 November , in cinema hall (Suraj par Mangal bhari )
Directed by Abhishek Sharma
Produced by Shariq Patel
Subhash Chandra
Written by Rohan Shankar
Shokhi Banerjee
Story by Abishek Sharma

 

फिल्म के गानो की सूचि
1. Basanti
2. Waareya
3. Ladki Dramebaaz Hai
4. Dauda Dauda
5. Waareya (Duet Version)
6. Suraj Pe Mangal Bhari
7. “Bad Boys”