सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों बैंड वाले बन गए हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस से अपील की है कि अगर शादी में उन्हें ढोलवालों की जरूरत है तो आप उन्हें इन्वाइट कर सकते हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक के बाद एक वो कई अनोखे पोस्ट करते नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक नया टैलेंट फैंस को दिखाया है. सोनू सूद जल्द ही आपकी शादी में बैंज बजाते हुए नजर आ सकते हैं.

सोनू बजा रहे बैंड

सोनू  (Sonu Sood) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह ढोल बजा रहे हैं.  उन्होंने फैंस से ये भी अपील की है कि अगर शादी में उन्हें ढोलवालों की जरूरत है तो आप उन्हें इन्वाइट कर सकते हैं. वीडियो में सोनू कहते हैं, ‘कभी भी शादियां करवानी हो तो हमारा बैंड बहुत जबरदस्त है.’ इसके बाद सोनू अपनै बैंड के साथ ढोल बजाते हैं. वीडियो शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा, ‘बैंडवाला. शादियों के लिए तुरंत सम्पर्क करें.’

पहले बनाया था डोसा

सोनू  (Sonu Sood) आए दिन अपना कोई ना कोई टैलेंट लोगों को दिखाते ही रहते हैं. कुछ दिन पहले वो फिल्म के सेट पर डोसा बनाते हुए भी दिखे थे. सोनू ने जिस तरह से डोसा बनाया था उसे देखकर लग रहा था कि उन्हें खाना अच्छा बनाना आता होगा.

सोनू के प्रोजेक्ट्स

सोनू  (Sonu Sood) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्टर अपनी आगामी फिल्म ‘किसान’ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्टर की इस फिल्म का डायरेक्शन ई निवास और प्रोड्यूस राज शांडिल्य कर रहे है. इस फिल्म के अलावा सोनू सूद यशराज की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) लीड रोल में है. मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.