पिछले छह महीने में जो सोनू सूद ने गरीबों के लिए जो काम किया था उसके बाद से तो हर किसी के जब्बान पे छा चुके है. सोनू सूद ने COVID संकट के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए और पहल की शुरुआत की है. उसके बाद फिर से कुछ करने जा रहे.नया ये है की गरीबों और बेरोज़गारों के लिए इ-रिक्शा देने की बात कही है .जिन्होंने महामारी के दौरान अपनी नौकरी खोई है.बॉलीवुड एक्टर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी नई पहल की शुरुआत की, जिसका नाम ‘खुद कमाओ घर चलाओ’ है. सोनू सूद ने कहा कि लोगों से मुझे जो प्यार मिला है उसने मुझे उनके के लिए खड़ा रहने के लिए प्रेरित किया है.

सोनू सूद ने कहा-पिछले दिनों में जो प्यार मिला है मै उससे काफी प्रभावित हुआ और फिर से मै उनके लिए कुछ मदद करने जा रहा हूँ.इसलिए मैंने ‘खुद कमाओ घर चलाओ’ पहल की शुरुआत की है.”सूद ने कहा – मेरा मानना है कि आपूर्ति करने से ज्यादा लोगों को रोजगार के अवसर देना महत्वपूर्ण हैं. मुझे भरोसा है कि यह पहल लोगों को फिर से आत्मनिर्भर बनाकर अपने पैरों पर खड़े होने में मदद करेगी.”

बता दें इस से पहले भी सोनू ने ऐसे कई काम किया है जिससे लोगो को रोज़गार मिल सके और अपना जीवन यापन अच्छे से कर सके. सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार ऐप लॉन्च किया था, जिसने कोरोना महामारी के कारण नौकरी खोने वालों के लिए 50,000 से ज्यादा रोजगार सृजित किए हैं.