खुद पॉजिटिव होकर भी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह भी कोरोना के सामने मजबूर हो चुके हैं.

नई दिल्ली: पूरे देश में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोह है. तकरीबन हर परिवार इस मुश्किल दौर का शिकार बन रहा है. लॉकडाउन और नाइट कर्फ्य के बाद भी कई प्रदेशों में यह तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. इस दौर में भी खुद पॉजिटिव होकर भी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद करते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह भी कोरोना के सामने मजबूर हो चुके हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर अपनी निराशा को शेयर किया है.

ट्वीट में दिख रही मजबूरी

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट कर के बताया है कि अब वह भी कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं. एक्टर ने सोमवार रात एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने 570 बेड के लिए अनुरोध किया था, जिसमें वह सिर्फ 112 की व्यवस्था ही कर पाए हैं. इसके साथ ही सोनू ने यह जानकारी भी दी कि उन्होंने 1477 रेमडिसिविर की रिक्वेस्ट की थी, लेकिन वह सिर्फ 18 की ही व्यवस्था कर पाए.

क्या बोल रहे हैं सोनू

इस ट्वीट में सोनू के शब्द पढ़कर उनके फैंस भी काफी दुखी नजर आ रहे हैं. जानकारियां देते हुए सोनू ने ट्वीट में कहा है,  ‘हां, हम फेल हो गए. इसलिए हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी असफल हो गया.’ अब लोग इस ट्वीट को काफी तेजी से वायरल कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उन्होंंने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर की थी. जिसमें बताया था कि वह होम क्वॉरंटीन रहकर अपना इलाज जारी रखेंगे.