अजय देवगन अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा भी सकते हैं, अपने एक्शन से सभी को एंटरटेन कर सकते हैं, रोमांटिक सीन भी वे बड़ी आसानी से कर लेते हैं साथ ही संजिदा रोल्स में भी अजय देवगन ने खुद को साबित किया है. एक्टर के जन्मदिन पर उनके को-स्टार अक्षय कुमार ने भी उन्हें देन एंड नाव फोटो के साथ विश किया.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में अपना 52वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उन्हें देशभर के लोगों से ढेर सारी बधाइयां मिलीं. एक्टर पिछले 2 दशकों में लगभग हर एक जॉनर में सबसे भरोसेमंद एक्टर के रूप में उतरे हैं. वे अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा भी सकते हैं, अपने एक्शन से सभी को एंटरटेन कर सकते हैं, रोमांटिक सीन भी वे बड़ी आसानी से कर लेते हैं साथ ही संजिदा रोल्स में भी अजय देवगन ने खुद को साबित किया है. एक्टर के जन्मदिन पर उनके को-स्टार अक्षय कुमार ने भी उन्हें देन एंड नाव फोटो के साथ विश किया.

अक्षय कुमार ने अजय देवगन संग की अपनी एक थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- तब से अब तक आप एक अमेजिंग कोस्टार रहे हैं. आप मेरे फिल्मी सफर का हिस्सा रहे हैं. अजय देवगन, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप इसी तरह आगे बढ़ते रहें और ताकतवर बनें. ढेर सारा प्यार. अजय को वाइफ काजोल ने भी बेहद फनी अंदाज में विश किया.

कई फिल्मों में साथ नजर आए एक्टर- 

अजय देवगन और अक्षय कुमार में कई सारी सिमिलैरिटी रही हैं. जहां एक तरफ अजय देवगन हर तरह के जॉनर में हाथ आजमाते रहे हैं वैसे ही अक्षय कुमार भी कभी अलग-अलग किस्म के किरदार करने से पीछे नहीं हटे. लगभग तीन दशक लंबे करियर में दोनों कलाकार ने कुछ फिल्मों में साथ भी काम किया है. दोनों सिंबा, खाकी, इंसान और सुहाग जैसी फल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में भी दोनों स्टार्स स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. जहां एक तरफ अक्षय कुमार फिल्म में लीड रोल में होंगे वहीं अजय देवगन अपने सिंघम अवतार में कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे.