वे इतना ज्यादा त्रस्त हो गए हैं कि उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा को Chokeslam दे दी है. ये वहीं Chokeslam है जो WWE में अंडरटेकर और केन जैसे महान रेसलर देते दिख जाते हैं.

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को गली बॉय जैसी शानदार फिल्म के बाद दोबारा बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया. उनकी डायरेक्टर शकुन बत्रा संग जरूर एक फिल्म आने वाली है, उस फिल्म में दीपिका पादुकोण को भी कास्ट कर रखा है. लेकिन फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल रही है. शूटिंग चल रही है, लेकिन फिल्म के नाम का कोई अता-पता नहीं है. सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कौन सी फिल्म में इतनी बेहतरीन स्टार कास्ट दिखने वाली है?

एक्टर ने डायरेक्टर पर हमला कर दिया

अब जो सवाल तमाम फैन्स के मन में उठ रहा है, उसी सवाल ने सिद्धांत को भी परेशान किया है. वे इतना ज्यादा त्रस्त हो गए हैं कि उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा को Chokeslam दे दी है. ये वहीं Chokeslam है जो WWE में अंडरटेकर और केन जैसे महान रेसलर देते दिख जाते हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धांत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है- एक बार फिर फेल हो गया. वैसे वीडियो में मजेदार तो वो सीन भी है जब शकुन बदला लेते हुए सिद्धांत पर हमला कर देते हैं. इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

किस फिल्म पर इतना सस्पेंस?

मालूम हो कि जिस फिल्म को लेकर इतनी चर्चा हो रही है कि इसकी शूटिंग लंबे टाइम से चल रही है. शकुन ने फिल्म को लेकर बात तो कई बार कर ली है, वे इसे अपने दिल का एक करीबी प्रोजेक्ट भी बता रहे हैं, लेकिन बात जब भी फिल्म के टाइटल की आती है, वे चुप्पी साध जाते हैं. ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि शूटिंग शुरू हो जाए, कास्ट फाइनल हो, लेकिन टाइटल पर कोई फैसला ना हुआ हो. लेकिन शकुन बत्रा के साथ ऐसा ही हुआ है और उन्हें इसका परिणाम भी भुगतना पड़ गया.

फिल्म को लेकर दीपिका ने क्या कहा?

वैसे इस फिल्म में सिद्धांत और दीपिका के अलावा अनन्या पांड को भी अहम रोल दिया गया है. उन्हें फिल्म में सिद्धांत संग रोमांस करते हुए देखा जाएगा. दोनों की केमिस्ट्री कितना रंग जमा पाती है, इस पर सभी की नजर रहेगी. इस फिल्म को लेकर दीपिका भी काफी उम्मीदें लगाए बैठी हैं. उन्हें लगता है कि ये फिल्म टिपिकल बॉलीवुड फिल्मों से जुदा है और इसकी कहानी भी लीक से हटकर रहने वाली है. उन्हें लगता है कि ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो जाएगी.