सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कृष्ण भजन गाती हुई दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, साथ ही वह सुशांत सिंह राजपूत की भी तस्वीरें साझा करती हैं. हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कृष्ण भजन गाती हुई दिखाई दे रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं, साथ ही उनके इस वीडियो को अभी तक 27 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

श्वेता सिंह कीर्ति वीडियो में पर्पल कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं. हाथों में सिल्वर कलर की चूड़ियां और माथे पर बिंदी लगाए श्वेता सिंह कीर्ति ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं. इसमें वह श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी भजन गाती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आपकी आंखें बिल्कुल सुशांत की तरह हैं.” वहीं, एक यूजर ने लिखा, “आप बहुत-बहुत-बहुत खूबसूरत हैं, हमेशा खुश रहें..” बता दें कि इससे पहले भी श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं. सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी बचपन की तस्वीर भी शेयर की थी.

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति अपने पति के साथ कैलीफोर्निया में रहती हैं. लेकिन सुशांत सिंह राजूत के निधन के बाद वह भारत आई थीं. श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई पोस्ट किये थे, जिसमें उन्होंने एक्टर के लिए न्याय की भी मांग की थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का बीते साल 14 जून को निधन हो गया था. एक्टर अपने ही घर में मृत पाए गए थे. आखिरी बार सुशांत फिल्म दिल बेचारा में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए थे, जिसमें उन्होंने संजना सांघी के साथ मुख्य भूमिका अदाकी थी.