शिल्पा शेट्टी आज बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोवर के लिए फिटनेस लक्ष्य निर्धारित करती रहती हैं. शिल्पा के सोशल मीडिया पोस्ट हमें यह भी बताते हैं कि उन्हें सप्ताह में एक बार अपने पसंदीदा डेसर्ट में लिप्त रहना कितना पसंद है.

शिल्पा शेट्टी आज बॉलीवुड की सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोवर के लिए नए मानक और फिटनेस लक्ष्य निर्धारित करती रहती हैं. भले ही एक्टर को सालों पहले फिल्म उद्योग में अपने काम के लिए जाना जाता था, लेकिन वह कई हेल्थ और फिटनेस उत्साही लोगों के लिए एक प्रेरणा भी है. जहां एक्टर हमें अपने डाइट और साफ-सुथरे खाने की झलक दिखाती हैं. वहीं उनके सोशल मीडिया पोस्ट हमें यह भी बताते हैं कि उन्हें सप्ताह में एक बार अपने पसंदीदा डेसर्ट में लिप्त रहना कितना पसंद है. बहन और एक्टर शमिता शेट्टी के साथ उनकी हालिया आउटिंग इस बात का सबूत है.

शिल्पा अपनी बहन-के साथ हाल ही में लंच डेट के लिए मुंबई के एक फेमस कैफ़े में गईं और ‘वेलकम बैक’ के हार्ट शेप केक सहित टेबल-डेज़र्ट से भरी हुई. भोजनालय ‘फार्मर्स कैफ़े’ सेलिब्रिटी के लिए फेमस स्थानों में से एक है, जिसमें शिल्पा भी शामिल हैं, जिन्हें अक्सर इस स्थान पर जाते हुए देखा जाता है. शायद, केक कैफे का रास्ता था जो शेट्टी बहनों का स्वागत करता था! इसके अलावा जो हमारा ध्यान खिचता हैं, वह एक स्पेशल वेलेंटाइन डे डेज़र्ट. डेज़र्ट बहुत स्वादिष्ट लग रही थी जो चॉकलेट आइसक्रीम के साथ हार्ट शेप चॉकलेट सैंडविच और क्रिस्पी कुकीज़ के साथ आया था. शमिता ने इसका एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी को लिया, जरा देखोः