हाल ही में शाहिद कपूर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया. इसमें वह बेसुरी आवाज में पंजाबी गाना गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह शाहिद कपूर की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है. शाहिद सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं. जब भी शाहिद इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट करते हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है. हाल ही में शाहिद कपूर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया. इसमें वह बेसुरी आवाज में पंजाबी गाना गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

मीरा राजपूत ने शाहिद के वीडियो पर दिया रिएक्शन

वीडियो पर पत्नी मीरा राजपूत का भी रिएक्शन आया है. इसके साथ ही छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी कमेंट किया है. मीरा ने आंखें बाहर निकलने वाली इमोजी बनाई है. वहीं, ईशान लिखते हैं, “धरती पर क्या चीज हो तुम?” ईशान को रिप्लाई करते हुए मीरा ने लिखा है कि हां, मैं भी कुछ ऐसा ही सोचती हूं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर पिछली बार फिल्म ’कबीर सिंह’ में नजर आए थे. इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में थीं. अब शाहिद फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं. यह तेलुगू फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जर्सी इस साल दिवाली पर रिलीज हो रही है और फैन्स शाहिद की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

शाहिद कपूर निभाएंगे छत्रपति शिवाजी का किरदार?

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “अश्विन वार्दे ने लायका प्रोडक्शन्स के साथ हाथ मिलाया है जो कि इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं. वह इस बारे में प्रोडक्शन से बात कर रहे हैं और इन्हीं में से एक है छत्रपति शिवाजी की महागाथा भी शामिल है.” रिपोर्ट के मुताबिक, इस सिलसिले में अश्विन ने शाहिद कपूर से संपर्क किया है और शाहिद कपूर को यह विचार पसंद आया है. हालांकि अभी इस प्रोजेक्ट का आधिकारिक रूप ने ऐलान नहीं हुआ है.

खबर ये भी है कि फैमिली मैन सीरीज के डायरेक्टर राज और डीके के नए वेब शो में शाहिद कपूर नजर आने वाले हैं. इसकी तैयारी भी उन्होंने शुरू कर दी है.