बॉलीवुड की बैकग्राउंड सिंगर सुनिधि चौहान और उनके पति हितेश सोनिक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. बीते साल से ऐसे कई तरह की खबरें सामने आईं. रिपोर्ट में कहा गया कि सुनिधि अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी कठिन दौर से गुजर रही हैं. हालांकि, हितेश ने ऐसी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया जबकि सुनिधि चौहान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी.

अब सुनिधि चौहान ने इस अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चल रही खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस तरह की खबरें अफवाह मात्र हैं. इनमें कोई भी सच्चाई नहीं है. उनके और उनके पति हितेश के बीच सब ठीक है. उन्होंने कहा,”अब सब ठीक है. हितेश और मैं एक साथ रह रहे हैं.”

हाल में हुई दोनों के बीच सुलह

कपल से जुड़े एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि उनके वैवाहिक जीवन में काफी उथल-पुथल थी और हाल ही में दोनों के बीच सुलह हुई है. दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं होने की खबरें कपल के गोवा ट्रिप से लौटने के बाद शुरू हुई है. सुनिधि के बोलने तक इस तरह की खबरें लगातार आ रही थी. लेकिन अब उन्होंने इस पर प्रतिक्रिय दे दी और उम्मीद जताई है कि इस तरह की खबरें दोबारा सामने न आए.

हितेश से दूसरी शादी

हितेश और सुनिधि ने साल 2012 में शादी की थी और उन्होंने 1 जनवरी 2018 को अपने बेबी का स्वागत किया. उन्होंने बेटे का नाम तेग रख है. ये सुनिधि की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने कोरियाग्राफर बोबी खान से शादी की थी. उस वक्त उनकी उम्र 18 साल की थी. दोनों शादी के एक साल बाद ही अलग हो गए थे.