हाल के दिनों में देश एक ऐसे समय से गुज़र रहा है जिसे न कोई दुबारा जान चाहेगा और ना ही जायेगा । पहले हाथरस ,फिर बिहार,उसके बाद बदायूं और अब मध्य प्रदेश।अब मध्य प्रदेश में दिल दहलाने वाली घटना हुई है। बताया जा रहा महिला की पति की मौत पहले ही हो गयी थी। महिला अकेले ही अपना जीवन यापन कर रही थी।

विधवा के साथ तीन लोगो ने मिलकर हैवानियत का अंजाम दिया।कहा जा रहा की पहले तो तीनो में महिला के साथ गैंगरेप किया फिर उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में 4 फुट लंबी लोहे की सरिया डाल दी. महिला का हालत नाजुक है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.यह मामला अमिलिया थाना अंतर्गत क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार महिला एक छोटे से किराने का दुकान चला अपना पेट भरती थी।

वही पर तीनो आरोपी गुटखा और पानी लेने के बहाने उसके दूकान पर आते और घटना को अंजाम देते है।महिला की हालत गम्भीर होने के चलते सीधी जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रीवा संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा में रेफर किया गया है जहां प्रशासन की निगरानी में उपचार कराया जा रहा है. महिला के प्राइवेट पार्ट में डाले गये सरिया को सीधी चिकित्सकों ने निकाल दिया था.

अमिलिया पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया है और इस छापेमारी करने में भी पुलिस की टीम जुटी है। यह घटना निर्भया काण्ड और बदायूं कांड को याद दिलाती है। अब देखना यह होगा कि इतनी बड़ी घटना के बाद पुलिस प्रशासन आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देकर क्या उक्त महिला को न्याय दिला पाएगा या नहीं। या ऐसे ही अदालत की तारीखों के निचे कही दबकर कर रह जाएगी।