कोरोना वायरस के बाद फिल्मों की रिलीज और शूटिंग पर ब्रेक-सा लग गया है. कई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स अधर में लटक गए हैं. इस बीच एक्टर सैफ अली खान के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. सैफ जल्द ही मशहूर साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा पर आधारित बायोपिक में नजर आएंगे. इस फिल्म की पूरी कहानी भाभा के जीवन से प्रेरित होगी. फिल्म की कहानी में साइंटिस्ट की हुई रहस्यमयी मौत से पर्दा उठाने की कोशिश की जाएगी.

बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के मुताबिक, फिल्म को विक्रमजीत सिंह डायरेक्टर करेंगे और इसका टाइटल होगा- असैसिनेशन ऑफ होमी भाभा. फिल्म की कहानी को देखते हुए इसकी ज्यादतर सूटिंग भारत और बेरूत में करने का फैसला किया गया है. फिल्म की अन्य कास्ट पर चर्चा तेज हो गई है, लेकिन ज्यादातर एक्टर्स का आना अभी बाकि है. फिलहाल सैफ का नाम ही सामने आया है.

सैफ अली खान फिलहाल मुंबई में ही हैं और वाइफ करीना कपूर खान के साथ समय बिता रहे हैं हाल ही में सैफ अली खान ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवा ली है. उन्होंने फैन्स से भी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की है. हालांकि महाराष्ट्र देश का सबसे प्रभावित शहर है तो राज्य में फिलहाल लॉकडाउन लागू कर दिया गया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान अभी अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज तांडव में नजर आए थे. इसके अलावा सैफ ने लाल कप्तान और तान्हाजी जैसी फिल्मों में भी काम किया है. लाल कप्तान बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन सैफ की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म भूत पुलिस, आदिपुरुष में भी वह नजर आएंगे.