SBI PO Main 2020 Result @ibps.in: परीक्षा का रिजल्‍ट pdf फॉर्मेट में आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। जिन उम्मीदवारों का नाम जारी लिस्‍ट में मौजूद है, वे अब इंटरव्‍यू रांउड के लिए उपस्थित होंगे. इंटरव्‍यू राउंड फरवरी/ मार्च में आयोजित किया जाना है.

SBI PO Main 2020 Result @ibps.in: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती के लिए मेन परीक्षा का रिजल्‍ट जारी कर दिया है. वे सभी उम्मीदवार, जो SBI PO Main 2020 परीक्षा में उपस्थित हुए थे, अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर विजिट कर चेक कर सकते हैं. चयनित उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट वेबसाइट पर जारी की गई है जिसमें उम्‍मीदवारों को अपना नाम और रोल नंबर चेक करना होगा.

SBI PO Main 2020 Result: ऐसे  करें  डाउनलोड 
स्टेप  1: आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे ‘करियर’ लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: अब नये पेज पर SBI PO Main 2020 लिंक पर जाएं.
स्‍टेप 4: रिजल्‍ट की pdf आपकी स्‍क्रीन पर खुल जाएगी.
स्‍टेप 5: रिजल्‍ट में अपना नाम चेक करें और अपने पास सेव कर लें.

SBI PO Main 2020 परीक्षा 29 जनवरी 2021 को आयोजित की गई थी. परीक्षा का रिजल्‍ट pdf फॉर्मेट में आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया गया है. जिन उम्मीदवारों का नाम जारी लिस्‍ट में मौजूद है, वे अब इंटरव्‍यू रांउड के लिए उपस्थित होंगे. इंटरव्‍यू राउंड फरवरी/ मार्च में आयोजित किया जाना है. इंटरव्‍यू एडमिट कार्ड जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे. उम्‍मीदवारों को सलाह है कि वे ताजा अपडेट्स के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र रखें.