आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट, konkanrailway.com पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन जमा करा सकते हैं. 

Sarkari Naukri 2020: कोंकण रेलवे ने ऑफिस असिस्टेंट पद के लिए अंतिम तारीख को बढ़ाकर 27 अप्रैल 2020 कर दिया है. इसलिए जिन कैंडीडेट्स ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट, konkanrailway.com पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन जमा करा सकते हैं. इस पद के लिए कोंकण रेलवे ने नोटिफिकेशन 27 फरवरी 2020 को जारी किया था और आवेदन की अंतिम तारीख 26 मार्च निर्धारित की गई थी.

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)-

कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन में ऑफिस असिस्टेंट पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों को सरकारी विभागों या पीएसयू संगठनों से प्रोटोकॉल या लाइजन सम्बन्धी ड्यूटी का न्यूनतम 5 वर्षों का अनुभव होना चाहिए. कंप्यूटर अप्लीकेशन, इंटरनेट, एमएस ऑफिस, आदि का नॉलेज होने के साथ-साथ और एयर टिकट व ट्रेन टिकट बुक करना आना चाहिए.

आयुसीमा (Age Limit)-
कैंडीडेट्स की आयु 1 जनवरी 2020 को 35 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए

ऐसे करें आवेदन (How to Apply):
आवेदन के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड करके, पूर्ण रूप से भरकर, आवश्यक प्रमाण-पत्रों की प्रतियों के साथ निर्धारित पते पर जमा करा सकते हैं. आवेदन इस पते पर जमा करायें – डिप्टी चीफ पर्सोनेल ऑफिसर/भर्ती, उपक्रम कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड, बेलापुर भवन, सेक्टर -11, सीबीडी/बेलापुर, नबी मुंबई-400614.

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए आवेदन साथ 500 रुपये का बैंड ड्राफ्ट भी संलग्न करना है. हालांकि, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क की भुगतान नहीं करना है.