सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी के दोस्त परमजीत सिंह उर्फ छोटू भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर संदीप नहर ने सोमवार को खुदकुशी कर ली। एक्टर संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव में स्थित अपने घर पर कथित तौर पर खुदकुशी की।

मुंबई पुलिस के अनुसार इस मामले में केस दर्ज किया जा चुका है और मामले की जांच की जा रही है । मुंबई के गोरेगांव के घर में संदीप नाहर का शव मिला, पुलिस के अनुसार एक्टर ने खुदकुशी की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और इसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है । रिपोर्ट आने के बाद असल वजह का पता चलेगा ।

खुदकुशी करने से पहले संदीप नहर ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट भी शेयर किया और इसी के साथ उन्होंने अपनी एक वीडियो भी पोस्ट किया। इस नोट में उन्होंने कही न कही अपनी बीवी पर आरोप लगाए हैं लेकिन इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा है कि इसमे उनकी बीवी को कोई दोष नहीं है ।

उन्होंने आगे लिखा है कि जब से उनकी शादी हुई है तब से उनकी बीवी उन्हें परेशान कर रही है। हर रोज घर में लड़ाई-झगड़ा जिसे पेरशान होकर उन्होंने ये कदम उठाया। ‘अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख दुख देखा. हर प्रॉब्लम को फेस किया लेकिन आज मैं जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दास्त के बाहर है। उसकी पर्सनैलिटी अलग है और मेरी अलग, जो बिलकुल भी मैच नहीं करता. हर रोज के कलेस.. सुबह शाम बस कलेस… मेरी अब ये सहने की शक्ति नहीं है। अपनी बीवी के साथ-साथ उन्होंने अपनी सास को लेकर भी इस नोट में कई तरह के खुलासे किए है।

बता दें संदीप नहर ने ना सिर्फ ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म में काम किया बल्कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में भी काम किया था। ‘केसरी’ में उन्होंने सैनिक का किरदार निभाया था। दोनों ही फिल्मों में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था। फेसबुक पर संदीप नहर ने कई फिल्मीं सितारों के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की हुई है। संदीप नाहर ने फिल्मों के साथ साथ कई टीवी सीरियल्स में काम किया था।

पिछले साल ही फिल्म एम एस धोनी के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड किया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई हैरान रह गया था। अब इसी फिल्म का हिस्सा रहे एक्टर संदीप नाहर के भी सुसाइड करने की खबर ने सबको हैरान कर दिया है।