सैमसंग 2021 की शुरुवात मै ही अपने नए फ्लैगशिप को लांच करने के इरादे मै है। खबरों के अनुसार सेल 29 जनवरी में शुरू होगी।
साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपने नए फ्लैगशिप का टीज़र बहुत पहले ही लांच कर दिया था। खबरों के अनुसार हाल ही मै सैमसंग के इस नए फ्लैगशिप Samsung S21 का टीज़र भी लीक हुआ था। इस टीजर में Galaxy S21, Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra का लॉन्च वीडियो है।
बताया जा रहा  की भारत में ये नै फ्लैगशिप 14 जनवरी को लांच किया जाएगा और 29 जनवरी से इसकी बिक्री शुरू होगी। ये ग्लोबल लॉन्च होगा और भारत में बिक्री भी जल्दी शुरू हो जाएगी। इतना ही नहीं अगर आप इसे जल्दी से खरीदना कहते है तो हम आपको बात दे की लॉन्च से पहले ही रीटेल स्टोर्स में Galaxy S21, Galaxy S21 Plus और Galaxy S21 Ultra के लिए प्री बुकिंग भी शुरू हो जाएगी। इसे आप 2000 रुपये दे कर प्री बुक कर सकते है।
खबरों के मुताबिक Galaxy S21 को ग्रे, पिंक, पर्पल और व्हाइट कलर वेरिएंट्स में पेशकिया जाएगा. Galaxy S21 Plus को पिंक, पर्पल, सिल्वर और ब्लैक में बेचा जाएगा, जबकि Galaxy S21 Ultra को ब्लैक और सिल्वर में बेचा जाएगा।
लीक होने के बजे से इसका डिज़ाइन तो क्लियर हो चुका है। Galaxy S21 सीरीज़ में एक नए तरह का कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा।
Galaxy S21 Ultra में WQHD+ LPTO AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है और इसके साथ 120Hz रिफ़्रेश रेट का भी सपोर्ट मिलेगा. तीनों मॉडल्स में Snapdragon 888 और Exynos 2100 प्रोसेसर्स दिए जाएँगे. अलग अलग देशों में कंपनी अलग अलग प्रोसेसर के साथ फ़ोन बेचती है।