सलमान खान ने स्पष्ट कर दिया है कि वे फिल्म को इसी साल ईद पर रिलीज करना चाहते हैं. लेकिन अगर लॉकडाउन लगा रहा और मामले भी ऐसे ही बढ़ते गए, तो उन्हें अपनी फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करना पड़ेगा.

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई को लेकर जबरदस्त बज है. कोरोना काल में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अलग ही लेवल पर है. लेकिन बुधवार से ऐसी खबरें आ रही हैं कि राधे को पोस्टपोन किया जा सकता है. फिल्म को शायद बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से अभी रिलीज ना किया जाए. अब सलमान खान की तरफ से इस पर रिएक्ट किया गया है.

राधे की रिलीज पर सलमान खान का बयान

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने स्पष्ट कर दिया है कि वे फिल्म को इसी साल ईद पर रिलीज करना चाहते हैं. लेकिन अगर लॉकडाउन लगा रहा और मामले भी ऐसे ही बढ़ते गए, तो उन्हें अपनी फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करना पड़ेगा. इस बारे में एक्टर कहते हैं- हम तो राधे को रिलीज करने वाले थे, अभी भी पूरी कोशिश है कि ईद पर रिलीज हो जाए. लेकिन अगर लॉकडाउन लगा रहा, मामले भी बढ़ते गए, तो फिल्म को अगली ईद के लिए पोस्टपोन करना पड़ेगा. अब मामले कम हो जाएं, लोग अपना ध्यान रखें, मास्क पहनें, तो उम्मीद करता हूं कि सबकुछ जल्दी ठीक हो जाएगा.

फैन्स का टूट जाएगा दिल

सलमान खान की तरफ से ये बयान आना कई फैन्स का दिल तोड़ सकता है. अभी तक जिस बात के सिर्फ कयास लग रहे थे, अब कहा जा रहा है कि अक्षय की सूर्यवंशी के बाद सलमान की राधे भी पोस्टपोन हो जाएगी. जिस फिल्म को लेकर लंबा इंतजार था, वो अब और ज्यादा बढ़ सकता है. इसकी सबसे बड़ी वजह महाराष्ट्र में कोरोना की ऑउट ऑफ कंट्रोल स्थिति को बताया जा रहा है. उस राज्य में सिनेमाघर भी बंद कर दिए गए हैं और कई सख्त नियम लागू हैं. ऐसे में कोई भी बड़ी फिल्म इस माहौल में बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकती है.

सूर्यवंशी भी नहीं हो रही रिलीज

इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर भी बयान जारी किया गया था. बताया गया था कि फिल्म को फिर पोस्टपोन किया जा रहा है. कोरोना के बढ़ते केस की वजह से ही ये फैसला हुआ. फिल्म की नई रिलीज डेट क्या होगी, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन बढ़ते मामले इशारा कर रहे हैं कि अभी फैन्स को इस मेगा बजट फिल्म का लंबा इंतजार करना पड़ेगा.