अनुपमां के सेट पर रुपाली के अलावा उनके को-स्टार सुधांशू पांडे को भी कोरोना होने की चर्चा है. एक्टर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किए हैं जिसमें उनके जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं भेजी गई हैं.

अनुपमां स्टार रुपाली गांगुली कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के बाद क्वारनटीन में हैं. क्वारनटीन के दूसरे दिन उन्होंने अपने पर‍िवार और होम स्टाफ का कोरोना टेस्ट साझा करते हुए सभी को धन्यवाद कहा है. दरअसल, रुपाली के घरवाले और होम स्टाफ कोरोना निगेट‍िव हैं, जिस वजह से रुपाली खुश हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है.

रुपाली ने अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘शेरावाली माता तेरी सदा ही जय, जय महाकाल….ब्रह्मांड को आभार…फैमिली और होम स्टाफ कोरोना निगेट‍िव हैं….आप सभी की प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद….’. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने क्वारनटीन के दूसरे दिन की सकारात्मक सोच भी साझा की. वे लिखती हैं- ‘क्वारनटीन डे 2- सकारात्मक सोच….आज कई दिनों बाद, धूप और ताजी हवा में बाल सुखाए…हेयरड्रायर से जल्दी जल्दी बाल खराब करके नहीं’.

क्वारनटीन में रुपाली गांगुली

उनकी फोटोज में भी उनकी इस सकारात्मक सोच को देखा जा सकता है. उन्होंने दो फोटोज शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में वे टॉवल से अपना सिर बांधे नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे में वे खुले बालों में दिखाई दे रही हैं. मालूम हो कि रुपाली क्वारनटीन में हैं और पर‍िवार से दूरी बनाए रखी है.