बिहार विधानसभा में 17 सीटों पर मतदान आज किया जा रहा है। 16 जिलों के कुल 71 विधानसभा सीटों पर मतदान के लम्बी लाइन दिखाई दी और सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू हो गई ।

कोरोना संकट काल में मतदान के लिए विशेष वयवस्था की गई है ,पीएम मोदी ,तेजस्वी यादव ,नितीश कुमार ने लोगो से सावधानी बरतते हुए मतदान करने के लिए अपील की है। पहले चरण के लिए कुल 1066 उम्मीदवार मैदान में है और 214 करोड़ से अधिक मतदाता वोट डाल रहे है। बिहार विधानसभा के चुनाव की पहली परीक्षा जारी है। पहले चरण में कुल 71 सीटों पर मतदान हो रहा है। सुबह से पोलिंग बूथों पर लम्बी कतार लगी हुई है।

इसी बिच एक जमुई की घटना सामने आई है जहा EVM में खराबी के वजह से वोटिंग बूथ पर लोगो ने बवाल मचाना शुरू कर दिया है। विपक्षी दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे। आरजेडी प्रत्याशी का आरोप है की EVM में ये गड़बड़ बीजेपी की वजह सहै उन्होंने ही कुछ गड़बड़ किया है।

वैसे ईवीएम में यह गड़बड़ चुनाव में नई नहीं है न ही नया है वोटिंग बूथ पर होने वाले बवाल। बिहार चुनाव पहला चरण : EVM पर जमुई में बवाल : बीजेपी के इशारे पर हो रही गड़बड़ “- आरजेडी प्रत्याशी का आरोप | बिहार विधानसभा में 17 सीटों पर मतदान आज किया जा रहा है। 16 जिलों के कुल 71 विधानसभा सीटों पर मतदान के लम्बी लाइन दिखाई दी और सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू हो गई ।

बिहार विधानसभा के चुनाव की पहली परीक्षा जारी है। पहले चरण में कुल 71 सीटों पर मतदान हो रहा है। सुबह से पोलिंग बूथों पर लम्बी कतार लगी हुई है। बिहार चुनाव पहला चरण : EVM पर जमुई में बवाल : बीजेपी के इशारे पर हो रही गड़बड़ “- आरजेडी प्रत्याशी का आरोप