RR vs DC IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के सबसे बड़े मैच विनर बेन स्टोक्स चोटिल होकर इस आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं और अब इस टीम के सामने सबसे बड़ा सवाल है कि आखिरी कौन बेन स्टोक्स की जगह लेगा? राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL 2021 का सातवां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL 2021 का सातवां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. राजस्थान रॉयल्स के सबसे बड़े मैच विनर बेन स्टोक्स चोटिल होकर इस आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं और अब इस टीम के सामने सबसे बड़ा सवाल है कि आखिरी कौन बेन स्टोक्स की जगह लेगा?

 

कौन लेगा स्टोक्स की जगह? 

ऐसी खबरें हैं कि बेन स्टोक्स की जगह डेविड मिलर को राजस्थान रॉयल्स टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. डेविड मिलर टी-20 फॉर्मेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं. मिलर अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर चुके हैं और प्लेइंग इलेवन में चयन के दावेदार हैं.

रोमांचक मैच में राजस्थान को मिली थी हार

राजस्थान ने इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ कड़ी चुनौती पेश की थी और टीम के कप्तान संजू समैसन ने शतक ठोका था. हालांकि राजस्थान को करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. राजस्थान के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण मैदान से बाहर हैं और वह कब तक वापसी करेंगे यह कहना मुश्किल है.

स्टोक्स टीम को बाहर से समर्थन देने के लिए जुड़े रहेंगे

इस बीच ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उंगली में चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. स्टोक्स टीम को बाहर से समर्थन देने के लिए जुड़े रहेंगे, लेकिन वह खेल नहीं सकेंगे. दिल्ली के खिलाफ ऐसी हो सकती है राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर (विकेटकीपर), मनन वोहरा, संजू सैमसन (कप्तान), डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, श्रेयस गोपाल, क्रिस मॉरिस, मुस्ताफिजुर रहमान, चेतन सकारिया.