एक्टर रोहित बोस रॉय ने उन मशहूर हस्तियों पर तंज कसा, जो ‘अपने पालतू जानवरों को टहलाते हुए’ तो दिखते हैं,  लेकिन कभी ‘प्लास्टिक बैग लेकर’ नहीं चलते हुए दिखाई देते हैं. उन्होंने कहा कि वह हैरान कुत्ते के ‘पिल्ले’ टहलते वक्त मल-मूत्र करते हैं, तो उनकी सफाई कौन करता हैं.

रोहित ने ट्विटर पर लिखा, “हमारे सभी प्यारे सेलेब्स ‘अपने पालतू जानवरों को टहलाते हुए’ अपने परफेक्ट ‘वॉक द पेट’ पोशाक में बहुत कूल और क्लासी लग रहे हैं… वही कभी एक प्लास्टिक बैग लेकर चलते हुए नहीं दिखाते हैं. हैरान हूं कि उनके बेबी पेट मल-मूत्र करते हैं, तो उसे कौन उठाता होगा? रोहित रॉय के इस ट्वीट पर उनके भाई रोनिट बोस रॉय ने प्रतिक्रिया दी है.

रोनित ने बताई पुरानी आदत

रोनित बोस रॉय ने रिट्वीट करते हुए कोट किया,”पुरानी आदत है लोगों की, दूसरों को साफ करने के लिए गंदगी पीछे छोड़ना.” इस पर कई ट्विटर यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, “अच्छी बात है. उनमें से किसी को भी आवारा जानवरों को खाना खिलाते नहीं देखा. लेकिन शायद वे अपने कर्मचारियों और गैर सरकारी संगठनों के माध्यम से ऐसा करते हैं.” एक अन्य ने लिखा, “वह भारतीय है….पश्चिम में  सिर्फ सभी सेलेब्स ही नहीं….आम लोग भी पूप बैग ले जाते हैं.”

रोहित पहले कस चुके हैं तंज

यह पहली बार नहीं है जब रोहित बोस रॉय सेलेब्स का मजाक उड़ाया है. इस महीने की शुरुआत में उन्होंने ट्वीट किया था, “मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि ये सेलेब्स पूरे शहर में कैसे ‘स्पॉट’ हो जाते हैं???  मुझे इतना ध्यान रखना चाहिए कि मुझे कहीं भी स्पॉट न किया जाए, मुझे जिम, एयरपोर्ट, अस्पताल आदि के लिए बेहतर कपड़े पहनना शुरू करना होगा …”