सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी एक्टर की डेथ के 4 महीनों बाद भी उलझी हुई ही है. मामला सीबीआई के हाथों में है और केस को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है. मामले ने जब से ड्रग एंगल लिया है उसके बाद से केस को लेकर की जा रही तफ्तीश का रुख पूरी तरह से बदल गया है ऐसा खुद सुशांत के पिता के के सिंह के लॉयर विकास सिंह का मानना है. जिस तरह से सुशांत केस में बिहार में सुशांत के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी उसी तरह इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने भी मुंबई में एक एफआईआर सुशांत के परिवार वालों के खिलाफ दर्ज की थी. ये FIR अब CBI के पास पहुंच गई है. इस एफआईआर पर भी जल्द ही एक्शन लिया जा सकता है. इस पर विकास सिंह की प्रतिक्रिया भी आ गई है.

सीबीआई पूछताछ में मदद करेंगी सुशांत की बहनें
सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह की मानें तो अभी तक सीबीआई की तरफ से सुशांत की बहनों को सवाल-जवाब के लिए कोई समन नहीं मिला है मगर जब भी उन्हें सीबीआई पूछताछ के लिए बुलाएगी, सुशांत की बहनें जरूर वहां पहुंच जाएंगी और पूरा सहयोग देंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो रिया ने जो एफआईआर सुशांत के फैमिली के खिलाफ दर्ज की थी वो अब मुंबई पुलिस द्वारा सीबीआई को सौंप दी गई है और कभी भी सीबीआई सुशांत सुसाइड केस में बहनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है. विकास ने कहा है कि ऐसा जब भी किया जाएगा फैमिली और अन्य करीबी सीबीआई का पूरा समर्थन करेगें.

जांच में हो रही देरी
बता दें कि कुछ समय पहले ही आजतक से बातचीत के दौरान विकास सिंह ने कहा था कि मामले की जांच शुरुआत में जिस तरह से की गई थी उस हिसाब से हाल फिलहाल में मामले की जांच में ढील देखने को मिली है. जल्द से जल्द इस मामले को खत्म किए जाने की जरूरत है. क्योंकि जैसे-जैसे समय बढ़ रहा है इस केस में सबूत खत्म होते जा रहे हैं. बता दें कि सुशांत की विसारा रिपोर्ट भी सामने आ गई है और जल्द ही इसको लेकर बड़ा खुलासा भी किया जा सकता है. एक्टर ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगा ली थी. इसके बाद से ही ये मामला उलझा हुआ है.